Wednesday, August 19, 2015

यूपी में हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद दलित लड़की की आंखें निकाली

अब राज्य के सत्ताधारी पार्टी के मुखिया जी जब रेप करने वालो के साथ होंगे वहा पर तो ऐसा होना आम बात ही है बात है राजधानी लखनऊ से सटे हरदोई जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के फातियापुर इलाके में एक 13 साल की दलित लड़की के साथ रेप के बाद आरोपियों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए उसकी आंखें निकल दी.


घटना बुधवार शाम की है जब नाबालिग लड़की अपने पिता के लिए दवा लेने गई थी. भूलवश वह दुकान पर ही दवा छोड़कर घर चली आई. जब परिवारवालों ने दवा मांगी तो उसने कहा कि दवा तो दुकान पर ही छूट गई. इसके बाद वह फिर से दवा लेने के बाजार गई लेकिन फिर वह लौट कर नहीं आई.

काफी देर तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिवारवालों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी देर तलाश करने के बाद भी जब लड़की नहीं मिली तो गांववालों ने आसपास भी उसकी तलाश शुरू की. इसके बाद लड़की का शव एक खेत में मिला. उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे जबकि उसका चेहरा बुरी चाकुओं से गोदा गया था.
इतना ही नहीं बदमाशों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चाकुओं से उसकी आंखें निकाल ली थी. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

No comments:

Post a Comment