Monday, July 20, 2015

लव जिहाद की शिकार एक और लड़की !!! सावधान हो जाओ अब तो ..........

अनजान फोन कॉल से शुरू हुआ रिश्ता पहले दोस्ती और फिर प्यार में इस कदर तब्दील हुआ कि युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर जिस्मानी रिश्ते बना लिए. जब युवती गर्भवती हो गई तो उससे शादी से इनकार कर दिया. बाद में भेद खुला कि युवक ने अपना मजहब भी प्रेमिका से छिपाया था. पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, पांच महीने पहले युवती के मोबाइल पर एक अनजान शख्स का फोन आया. इसके बाद ये सिलसिला धीरे-धीरे जारी रहा. फोन करने वाले शख्स से युवती की दोस्ती हो गई. युवक ने अपना नाम गोलू शुक्ला बताया. इसके बाद दोनों का रिश्ता प्रेम में तब्दील हो गया और शादी के भरोसे पर युवक ने युवती के साथ जिस्माना रिश्ते भी बना लिए. 

पीड़िता के मुताबिक, वह जब गर्भवती हो गई तो उसने गोलू से शादी करने को कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया. गोलू की वादाखिलाफी से आहत होकर रविवार रात वह अपने परिजनों के साथ उसके घर पटकापुर फीलखाना पहुंची. वहां पता चला कि युवक ने उसे एक और धोखा दिया है, उसका असली नाम वसीम है. उनके पहुंचने से पहले वह फरार हो चुका था.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि आरोप लगाने वाली युवती बारादेवी इलाके में रहती है. लड़की के परिजनों ने फीलखाना पुलिस स्टेशन में वसीम उर्फ गोलू के खिलाफ रेप सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. सोमवार सुबह पुलिस ने कई जगह दबिश देकर आरोपी को ढूंढ़ निकाला. उसे गिरफ्तार करके पूरे मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है.

No comments:

Post a Comment