Thursday, July 9, 2015

खूंखार आतंकियों से लड़ने पहुंची अरबपति हसीना

खूंखार आतंकियों से लड़ने पहुंची अरबपति हसीना !
******************************************************
पढ़कर चौंकिए मत!! आईएसआईएस से लोहा लेने पहुंची है कनाडा की सबसे खूबसूरत और अरबों की मालकिन। एक ऐसी हसीना जिसने सारी जिंदगी ऐशो आराम में बिताई। लेकिन सीरिया में आतंक के खिलाफ जंग में आईएसआईएस आतंकियों के खिलाफ हथियार उठाए इस हसीना का नाम है टाइगर सन...पेशा है मॉडलिंग...मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार से चलाना इसका जुनून रहा 
^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^
कनाडा के शांत माहौल में टाइगर सन की जिंदगी ऐशो आराम में गुजरी है। वहीं, आतंकी संगठन ISIS की बर्बरता के किस्से पूरी दुनिया में मशहूर हैं। औरतों पर आईसिस के वहशियाना जुल्म देखकर टाइगर ने कुछ करने की ठानी और पहुंच गई सीरिया। 

यही नहीं सीरिया में कुर्दों की बस्ती में हिफाजत में लगी हैं बेटियां। जिन्होंने घर की दहलीज छोड़कर बंदूक उठा ली है और डट गई हैं जंग के मैदान में। टाइगर सन के अलावा और भी कई कमसिन हसीनाओं से भरी फौज आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों से डटकर मुकाबला कर रही हैं।
टाइगर सन ने भी अपनी आंखों के सामने मासूमों को तड़प-तड़पकर मरते देखा है। कनाडा की ये मॉडल दरिंदगी की ऐसी घटनाओं की गवाह बनी है जिन्हें इतिहास कभी भुला नहीं पाएगा। टाइगर सन उन घटनाओं को याद करती है तो सिहर उठती है। किसी भी जगह लैंडमाइन के धमाके की आवाज आती थी तो पता चलता था कि कई बच्चे उसकी चपेट में आ गए हैं। लेकिन कुर्दों की इस बस्ती में इलाज के लिए कोई सुविधा नहीं थी। जो जख्मी हो गया बस तड़पते तड़पते मर गया।
कनाडा में मॉडलिंग की दुनिया में ऐशो आराम कि जिंदगी गुजारने वाली टाइगर सन ने कभी ख्वाब में नहीं सोचा था कि दुनिया में ऐसी बस्तियां भी हो सकती हैं। टाइगर सन का कहना है कि वो जैसे ही जंग के इस मैदान में पहुंची उसे फौरन ही मोर्चे पर भेज दिया गया। टाइगर हर रोज देखती थी कि किसी साथी को गोली लग गई और वो लहूलुहान हालत में तड़पते हुए दम तोड़ रही है। टाइगर सन ने जैसे-तैसे कुछ महीने गुजारे और फिर ये बर्बरता देखकर उसकी हिम्मत जवाब दे गई। और वो लौट गई कनाडा, अपनी दुनिया में। जहां कोई खौफ नहीं है। जहां ऐश है और आराम है। ये तो तय है कि टाइगर को उस खौफ से निकलने में अभी वक्त लगेगा।
सीरिया से लौटने के बाद टाइगर ने बताया कि वो जंग के मैदान में जरूर थी लेकिन उसने किसी का कत्ल नहीं किया। आपको बता दें टाइगर सन की उम्र 46 साल हो चुकी है। लेकिन एक जमाना था जब वो कनाडा की सबसे मशहूर मॉडल थी। उसकी खूबसूरती के किस्सों से ही लोगों के दिल धड़क जाते थे

No comments:

Post a Comment