Monday, July 20, 2015

ईद के पहले नाबालिक हिन्दू लडकी को उठाया, लव जेहाद का शक

राजस्थान के जोधपुर जिले से ईद से पहले एक हिन्दू लड़की के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वारदात जोधपुर के फलौदी तहसील में पड़ने वाले होपार्डी गाँव की है। अज्ञात युवकों द्वारा नाबालिक लड़की के अपहरण से पूरे गाँव में भय और दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार होपार्डी गाँव और उसके आसपास के इलाके में हिन्दुओं की संख्या बहुत कम है और इस तरह से लड़की का अपहरण किये जाने से गाँव वाले डरे हुए हैं।

लड़की के घरवालों ने दर्ज की शिकायत

लड़की के बड़े पिता ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया है। उन्होंने बताया क़ि होपार्डी गांव के दो मुस्लिम युवक अक्सर उसके घर के पास आते रहते थे। वे कई बार लड़की को फोन भी किया करते थे। परसों यानि 17 तारीख की रात 11 बजे उन लोगों ने फोन पर बहला फुसला कर लड़की को घर के बाहर बुलाया और उसे उठा ले गये लड़की के परिजन उस वक्त गहरी नीद में सोये थे, काफी देर  बाद जब लड़की की माँ की नींद खुली तो लड़की अपने कमरे से गायब थी।

दो लोगों पर मामला दर्ज

घटना के बाद होपार्डी गाँव के ग्रामीण बड़ी संख्या में फलौदी पुलिस थाने पहुंचे और दो लोगो बरकत खान (पुत्र मुरीद खान) और रसीद खान (पुत्र मजूद खान) निवासी होपार्डी के खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज़ करवाया।


पुलिस के ढीले रवैये से गाँव वालों में रोष

आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रति पुलिस वालों का रवैया देखकर परिजनों और उनके समर्थको ने थाने का घेराव कर रास्ता जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गये।  पुलिस ने दोनों लोगो बरकत खान और रसीद खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर  दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=mvltcE63DEs

https://www.youtube.com/watch?v=9ezOXNSEIEs


https://www.youtube.com/watch?v=EJf2G1OcmTc




No comments:

Post a Comment